36 C
Mathura
Friday, June 14, 2024

चाचा भतीजे में हुआ विवाद भतीजे ने साथियों संग चाचा के पैर में मारी गोली गाली गलौज के चलते हुआ चाचा भतीजे में विवाद

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के कमला विहार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति को पैर में गोली मार दी गईं सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा इस दौरान घटना स्थल पर जांच कर रही पुलिस के पास एक और युवक को गोली लगने की सूचना मिली दूसरे युवक को भी पुलिस ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस के अनुसार दोनो व्यक्ति एक ही परिवार के चाचा भतीजे बताएं जा रहे हैं दोनो परिवारों में पुर्व में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा हैं।

गाली गलौज को लेकर बढ़ा विवाद

पीतल नगरी कमला विहार निवासी अखिलेश शर्मा टैक्सी चालक व खेती किसानी का काम करते हैं।वह अपने घर पर खड़े थें आरोप हैं तभी पड़ोस में रहने वाले बरेली पुलिस लाइन में तैनात उनके बड़े भाई अब्देश का बेटा भतीजा अंकीत उर्फ मोंटा और उसके दो साथी नितिन और अनिरुद्ध तीन युवक अखिलेश शर्मा के घर के नीचे गाली गलौज कर रहें थें तभी
भतीजे ने चाचा पर गोली चलाने का आरोप लगाया

अखिलेश शर्मा ने गाली का विरोध किया तो आरोप हैं तीनों ने उनको गाली देते हुए देख लेने की धमकी दी और उनके भतीजे मोंटा ने फायर मार दिया। जिसके बाद अखिलेश घर के अंदर जा भागे आरोप हैं तीनो युवकों के हाथों में तमंचे थे। इसके बाद उनका भतीजा मोंटा उर्फ अंकीत अपने दोनो साथियों को लेकर अपने घर की छत से कूद कर बराबर में अपने चाचा अखिलेश शर्मा के घर की छत पर जा पंहुचा आरोप हैं इस दौरान मोंटा और उसके दोनो साथियों ने छत से जाल में से नीचे घर में फायर किया जिसके बाद गोली उसके चाचा अखिलेश शर्मा के पैर में लग गईं।

थोड़ी देर बाद भतीजे के गोली लगने की मिली सूचना
पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जांच कर रही थीं थोड़ी देर बाद पुलिस को अंकित उर्फ मोंटा के भी पैर में गोली लगने की सूचना प्राप्त हुईं पुलिस ने दोनो ही घायल चाचा भतीजों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे।

जेल से छूट कर आया हैं पहले पक्ष का बेटा

वही एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के अनुसार मामला एक ही परिवार का हैं दोनो पक्षों में पूर्व से विवाद चला आ रहा हैं। अखिलेश शर्मा का बेटा जेल से अभी हाल फिलहाल में ही छूट कर आया हैं। उनके द्वारा सूचना दी गईं थीं की पड़ोस में रहने वाले उनके भाई अब्देश का बेटा भतीजे अंकित उर्फ मोंटा ने गोली चलाई जो अखिलेश के पैर में लग गईं।
गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में मचा हड़कप गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में हड़कप मच गया लोगो में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस दौरान तीन थानों की फोर्स के साथ फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया गोलीबारी की घटना को गंभीरता से लिया गया हैं। पुरे मामले की जांच कर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएंगी

Latest Posts

स्टेट कराटे चैम्पियनशिप में जीता सिल्वर मेडल

स्टेट कराटे चैम्पियनशिप में जीता सिल्वर मेडल

संस्कृति विवि ने औद्योगिक इकाईयों के साथ शुरू किए नए पाठ्यक्रम

संस्कृति विवि ने औद्योगिक इकाईयों के साथ शुरू किए नए पाठ्यक्रम

राजीव एकेडमी के तीन छात्रों का एक्सीलेंस टेक्नोलॉजी कम्पनी में चयन

राजीव एकेडमी के तीन छात्रों का एक्सीलेंस टेक्नोलॉजी कम्पनी में चयन

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने फहराया अपनी मेधा का परचम

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने फहराया अपनी मेधा का परचम

बी.एस.ए कॉलेज वाणिज्य संकाय ने हर्षोल्लास के साथ मनाया वार्षिकोत्सव

बी एस ए कॉलेज वाणिज्य संकाय ने हर्षोल्लास के साथ मनाया वार्षिकोत्सव

Related Articles