37.2 C
Mathura
Saturday, June 22, 2024

कार्यकर्ताओं को मिलकर जिले में खिलाना है कमल – विधायक वसावा

कार्यकर्ताओं को मिलकर जिले में खिलाना है कमल – विधायक वसावा

गुजरात भारतीय जनता पार्टी विधायक शाजापुर जिले के सात दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर आए हुए हैं। वे जिले की शाजापुर, शुजालपुर एवं कालापीपल विधानसभा क्षेत्र के नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों से चाय पर चर्चा कर क्षेत्र के मुद्दों को समझने का प्रयास कर रहे है।


भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी नेे बताया केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार देश के विभिन्न राज्यों के पार्टी विधायक मध्यप्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में सात दिवसीय प्रवास पर है। शाजापुर जिले में गुजरात राज्य के विधायक प्रवास कर रहे हैं। जिसमे शाजापुर विधानसभा में विधायक एवं पूर्व मंत्री गणपत भाई वसावा, शुजालपुर विधानसभा में विधायक जयंतीभाई राठवा, कालापीपल विधानसभा में विधायक राजेंद्र सिंह राठवा, क्षेेत्र में प्रवास कर रहे हैं। मंगलवार को गुजरात के पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक गणपत भाई बसावा ने शाजापुर नगर का प्रवास किया जिसमे जिला पदाधिकारियों मोर्चा पदाधिकारियों नगर मंडल पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भाग लिया एवं संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 2023 के होने वाले विधानसभा चुनाव सेमी फाइनल है और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव फाइनल है इसके लिए सभी कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार हो जाएं जिससे कि हम सेमीफाइनल और फाइनल दोनों चुनाव ऐतिहासिक मतों से विजय हो सके।

उन्होंने कहा कि 2003 के पहले का मध्य प्रदेश और 2014 के पहले का भारत कैसा था हम सब जानते हैं सरकार ने जो विकास और विभिन्न कार्य किए हैं उन्हीं को लेकर हमें आम जनों के बीच में जाना है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार मध्यप्रदेश में भी बने और केंद्र में भी बने इसके लिए कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ इस चुनावी कार्य में लग जाएं। हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर शाजापुर जिले की तीनों विधानसभा में कमल का फूल खिलाना है।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक नायक ने कहा कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभाओं में अलग-अलग प्रदेशों के विधायक गण प्रवास पर हैं और इसी कड़ी में शाजापुर जिले की तीनों विधानसभाओं में गुजरात प्रांत के विधायक प्रवास पर आए है,जो की सभी कार्यकर्ताओ के बीच पहुंचेंगे। कार्यक्रम में जिला महामंत्री एवं विधायक प्रवास कार्यक्रम के जिला प्रभारी संतोष बराड़ा ने सात दिवस के विधायक प्रवास कार्यक्रम की रूपरेखा से सभी को अवगत कराया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री क्षितिज भट्ट, जिला महामंत्री दिनेश शर्मा, पूर्व विधायक पुरषोत्तम चंद्रवंशी, अरुण भीमावद, कार्यक्रम के विधानसभा प्रभारी अर्जुन पाटीदार, विधानसभा विस्तारक गौरव तोमर विधानसभा संयोजक प्रदीप चंद्रवशी, मंडल अध्यक्ष नवीन राठौर सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिलाध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।
प्रवास में शामिल कार्यक्रम


प्रवासी विधायकों के कार्यक्रम में विधानसभा कोर कमेटी की बैठक, मंडल स्तरीय मूल्यांकन बैठक, मंडल स्तरीय सत्यापन बैठक, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बैठक, भाजपा के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा, संपर्क से समर्थन अंतर्गत प्रभावशाली और महत्वपूर्ण मतदाताओं से संपर्क, घर-घर संपर्क अंतर्गत केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों के पत्रक लेकर घर-घर संपर्क, समूूह बैठक, केंद्र एवं प्रदेश सरकार के लाभार्थियों के साथ बातचीत, वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक, विचार परिवार समन्वय बैठक आदि शामिल हैं।

कार्यकर्ताओं को मिलकर जिले में खिलाना है कमल - विधायक वसावा

Latest Posts

औरैया के गांव की छोरी शिवानी कुमारी बिग बॉस में बिखेरेगी अपना जलवा

औरैया के गांव की छोरी शिवानी कुमारी बिग बॉस में बिखेरेगी अपना जलवा

बरखेड़ा नगर पालिका अध्यक्ष ने योग दिवस मनाया

बरखेड़ा नगर पालिका अध्यक्ष ने योग दिवस मनाया

धनोधया ऑडिटोरियम में विजयेता को पुरस्कार देकर किया गया सम्मानित

धनोधया ऑडिटोरियम में विजयेता को पुरस्कार देकर किया गया सम्मानित

संस्कृति विवि में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

संस्कृति विवि में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

आत्मा से परमात्मा का मिलन है योगः योगाचार्य देशराज आर्य

आत्मा से परमात्मा का मिलन है योगः योगाचार्य देशराज आर्य

Related Articles