35.7 C
Mathura
Friday, October 18, 2024

Virat Kohli ने यूएई में अपनी पत्नी Anushka Sharma और बेटी Vamika के साथ 2022 का आखिरी सूर्योदय देखा

Virat Kohli ने यूएई में अपनी पत्नी Anushka Sharma और बेटी Vamika के साथ 2022 का आखिरी सूर्योदय देखा

साल 2022 के आखिरी दिन भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli और उनकी अभिनेता पत्नी Anushka Sharma ने एक साथ आखिरी सूर्योदय देखा।

भारत के पूर्व कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पेंटिंग जैसी तस्वीर साझा की। कोहली ने दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन जोड़ा, “2022 के आखिरी सूर्योदय के लिए।”

Virat Kohli ने यूएई में अपनी पत्नी Anushka Sharma और बेटी Vamika के साथ 2022 का आखिरी सूर्योदय देखा
Virat Kohli ने यूएई में अपनी पत्नी Anushka Sharma और बेटी Vamika के साथ 2022 का आखिरी सूर्योदय देखा

यह तस्वीर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों ने प्यारी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। प्रशंसकों ने दिन की शुरुआत जल्दी करने में विश्वास करने के लिए युगल की सराहना भी की। विराट के एक फैन ने लिखा, “प्यारे लोग।” एक अन्य कोहली प्रशंसक ने लिखा, “#विराटियंस के लिए सुबह की खुराक।”

जबकि ऐसे लोग भी थे जिन्होंने क्रिकेटर को Rishabh Pant के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा, जो 30 दिसंबर को एक घातक कार दुर्घटना में बच गए थे। कोहली ने ट्विटर पर अपने साथी साथियों के साथ मिलकर पंत की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की थी।

Myanmar की अपदस्थ नेता Aung San Suu Kyi को कुल 33 साल की जेल हुई

Virat Kohli के एक अन्य प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “हम सभी 2023 में 2016-2019 की तरह नया विराट कोहली चाहते हैं।” उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “नया साल मुबारक हो विराट सर, मुझे उम्मीद है कि 2023 साल आपके क्रिकेट करियर में बहुत सारी सफलता लेकर आए, मुख्य उद्देश्य 2023 एकदिवसीय विश्व कप है, एमएस धोनी के समय के बाद भारतीय टीम फिर से ट्रॉफी उठा सकती है, आपको शुभकामनाएं अनुष्का मेम”

यह जोड़ा नए साल 2023 का स्वागत करने के लिए अपनी बेटी Vamika के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) गया था। अनुष्का द्वारा साझा की गई एक पोस्ट में, उन्हें दुबई में एक होटल के सामने प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा के साथ खड़े देखा गया था।

पावर कपल ने बुधवार (28 दिसंबर) को मुंबई से उड़ान भरी। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। विरुष्का के अपने दुबई हॉलिडे के लिए उड़ान भरने से पहले पपराज़ी को “हैप्पी हॉलिडे” और “हैप्पी न्यू ईयर” विश करने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

काम के मोर्चे पर, Virat Kohli घर में श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से पहले भारतीय टीम में शामिल होंगे। भारत के पूर्व कप्तान, उनके उत्तराधिकारी रोहित शर्मा के साथ, पड़ोसियों के खिलाफ T20I श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया है, जो 3 जनवरी से शुरू हो रहा है। रोहित बांग्लादेश में लगी उंगली की चोट से उबर रहे हैं जबकि कोहली को आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।

Anushka Sharma ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

Latest Posts

संस्कृति विश्वविद्यालय ने मनाई कलाम की जयंती, किया याद

संस्कृति विश्वविद्यालय ने मनाई कलाम की जयंती, किया याद मथुरा। संकृति यूनिवर्सिटी के टेक्नो विज़न क्लब द्वारा वर्ल्ड स्टूडेंट्स डे पर भारत के पूर्व राष्ट्रपति...

के.डी. मेडिकल कॉलेज में एक्जोन-2024 का शुभारम्भ

के.डी. मेडिकल कॉलेज में एक्जोन-2024 का शुभारम्भ मथुरा। जीवन में आने वाली चुनौतियों से कभी हार मत मानें क्योंकि हर चुनौती कुछ सीख देती है।...

संस्कृति विवि में मनाया गया सड़क सुरक्षा पखवाड़ा, किया जागरूक

संस्कृति विवि में मनाया गया सड़क सुरक्षा पखवाड़ा, किया जागरूक मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में मनाए गए सड़क सुरक्षा पखवाड़े के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन...

अपने घरों में रामायण और गीता का पाठ अवश्य करें: साध्वी डा प्राची दीदी

अपने घरों में रामायण और गीता का पाठ अवश्य करें: साध्वी डा प्राची दीदी एक निजी कार्यक्रम में लोनी पहुंची साध्वी डा प्राची दीदी ने...

श्री बाल रामलीला कमेटी के तत्वावधान में होने वाले रामलीला महोत्सव की तैयारी हुई पूर्ण

श्री बाल रामलीला कमेटी के तत्वावधान में होने वाले रामलीला महोत्सव की तैयारी हुई पूर्ण मथुरा 14 अक्टूबर मथुरा की प्रख्यात पुरातन 125 साल पुरानी...

Related Articles