28.4 C
Mathura
Wednesday, September 25, 2024

मुंबई निवासी आफताब ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर किए 35 टुकड़े, जानिए आखिर क्या है वजह

मुंबई में लिव-इन में रहने वाले एक कपल, आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा एक साथ कॉल सेंटर में काम करते थे। दंपति के माता-पिता को उनके रिश्ते को मंजूर नहीं था, इसलिए दोनों ने साथ रहने के लिए दिल्ली जाने का फैसला किया।

दिल्ली चले जाने के बाद, दोनों छतरपुर इलाके में किराए के अपार्टमेंट में रहने लगे। श्रद्धा शादी को लेकर आफताब से नियमित रूप से झगड़े करने लगे।

कुछ महीनों तक श्रद्धा से संपर्क टूटने के बाद, उसके पिता ने मुंबई में पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, और यहीं से इस हत्या के अंदर का सारा रहस्य सामने आया। .

श्रद्धा की 22 मई को मौत हो गई थी

22 मई को, श्रद्धा ने एक बार फिर से आफताब से शादी करने के लिए मजबूर किया जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने गुस्से में उसका गला घोंट दिया।

आफताब ने लाश रखने के लिए नया फ्रिज खरीदा

उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद, आफताब ने उसके शरीर को स्टोर करने के लिए एक नया रेफ्रिजरेटर खरीदा।

श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए

आफताब ने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के लिए आरी का इस्तेमाल किया ताकि शरीर को ठिकाने लगाने में आसानी हो; उन्होंने बदबू को दूर रखने के लिए अगरबत्ती का भी इस्तेमाल किया।

छतरपुर वन क्षेत्र की पूरी रेकी, उम्मीद थी कि जानवर खाएंगे शरीर के अंग

आफताब ने अपनी प्रेमिका की हत्या के बाद शव के अंगों को वहां फेंकने से पहले छतरपुर वन क्षेत्र की पूरी तरह से रेकी की थी। उसे उम्मीद थी कि जानवर शरीर के अंगों को खाएंगे।

अगले 18 दिनों तक पूरे दिल्ली में शव का निस्तारण

जानवर मांस नहीं खा रहे ऐसा आभास होने के बाद आफताब ने बाद में अगले 18 दिनों के लिए रात के दौरान दिल्ली और उसके आसपास के विभिन्न स्थानों पर श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाना शुरू कर दिया। हर रात 2:00 बजे वह शरीर के कुछ अंगों को ठिकाने लगा देते थे।

तकनीकी निगरानी के बाद पकड़ा गया आफताब

तकनीकी निगरानी के बाद आफताब को गिरफ्तार कर लिया गया। आफताब के पास आने से पहले पुलिस ने उसके उपकरणों पर नजर रखी और उसे गिरफ्तार किया।

अब तक 10-12 शरीर के अंग बरामद

पुलिस 10-12 शरीर के अंगों को बरामद करने में सफल रही है जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Latest Posts

संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थी चला रहे हैं स्वच्छता अभियान

संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थी चला रहे हैं स्वच्छता अभियान मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना यूनिट द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जा रहा है। राष्ट्रीय...

कृष्णानुशीलनम् प्रतियोगिता में आरआईएस के होनहारों का फहरा परचम

कृष्णानुशीलनम् प्रतियोगिता में आरआईएस के होनहारों का फहरा परचम मथुरा। भक्ति वेदांता गुरुकुलम एण्ड इंटरनेशनल स्कूल द्वारा आयोजित कृष्णानुशीलनम् प्रतियोगिता में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के...

आईएमएस में रक्तदान शिविर का किया आयोजन

आईएमएस में रक्तदान शिविर का किया आयोजन आईएमएस लॉ कॉलेज नोएडा में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम...

संस्कृति विवि के मनोविज्ञान विभाग में आत्महत्या निरोध पर हुई चर्चा

संस्कृति विवि के मनोविज्ञान विभाग में आत्महत्या निरोध पर हुई चर्चा मथुरा। आत्महत्या निरोध को लेकर संस्कृति विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग द्वारा एक सेमिनार का...

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन राजकीय हाई स्कूल इंद्रहटा अजनर विद्यालय में उत्तर प्रदेश शिक्षा...

Related Articles