25.7 C
Mathura
Friday, February 23, 2024

लोनी के निठोरा में गुर्जर महापंचायत उमड़ा जनसैलाब, महापंचायत ने सर्वसम्मति से पुष्पा सतपाल प्रधान को दिया साथ का भरोसा

महापंचायत में गुर्जर समाज की 18 हजार वोट गुर्जर समाज को गाली देने वालों को मिलने पर की कड़ी निंदा, कहा जिन्हें समाज ने दिया सम्मान उन्होंने जयचन्द बनकर समाज के साथ की गद्दारी

रविवार को लोनी के निठोरा गांव में लोनी नगरपालिका चुनाव में हुई धांधली, गुर्जर समाज के द्वारा भीतरघात व राजनीति में प्रतिनिधित्व को लेकर गुर्जर समाज ने आक्रोशित होकर महापंचायत की। महापंचायत में गुर्जर समाज ने सर्वसम्मति से सतपाल प्रधान को समर्थन देते हुए 11 लाख की मदद देते हुए कहा हम भरोसा दिलाते है कि पूरा समाज पुष्पा सतपाल प्रधान के साथ हर संघर्ष में खड़ा रहेगा। समाज जनभावना और प्राप्त हुए वोटों के आधार पर पुष्पा सतपाल प्रधान को लोनी नगरपालिका का चैयरमेन मानता है। महापंचायत की अध्यक्षता मांगे राम खारी ने की और मुख्य रूप से धीरा प्रधान, राजेन्द्र प्रमुख, चाहत नेताजी, काशी प्रधान, प्रधान कपिल कसाना, प्रधान रवि कसाना, प्रधान महेश, सुभाष प्रधान, राजवीर प्रधान, प्रधान हरीश चौधरी, प्रधान, कुलदीप विजय भाटी, जीतू भड़ाना, खड़खड़ी से हट्टी प्रधान, तेज सिंह मावी, हरिराम मावी, श्यामवीर खारी, गजराज मावी, विकास मावी, कृष्ण बंसल, अनिल सभासद, दीपक प्रधान, हप्पू प्रधान, सभासद अर्जुन नागर, राजे नेताजी, रजनीश बंसल, राहुल बैंसला, सतेंदर बैंसला, नरेंद्र बैंसला, बाबू प्रधान, रूप बंसल आदि हजारों की संख्या में गुर्जर समाज से लोग शामिल रहें।

समाज के जयचंदों द्वारा की गई गद्दारी की महापंचायत ने की निंदा, मुख्यमंत्री से धांधली से जीते गए चुनाव को अमान्य घोषित कर पुनर्मतदान की मांग की

महापंचायत में मंच संचालन कर रहे मान सिंह ने कहा गुर्जर समाज 36 बिरादरी के साथ चलने वाला समाज है लेकिन जिस व्यक्ति के द्वारा गुर्जर समाज के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया और समाज को हमेशा नीचा दिखाने का प्रयत्न किया गया ऐसे आदमी को समाज के जयचंदों की सहायता से लोगों को बरगलाकर 18 हजार वोट दिलवाया गया ऐसे लोगों की समाज निंदा करता है। समाज के साथ कुछ लोगों ने जैसे पृथ्वीराज चौहान को जयचन्द ने हराया था ऐसे ही सतपाल को हराने के कार्य किया है समाज ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगा और समय आने पर माकूल जवाब देगा। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिस तरह पुष्पा सतपाल प्रधान को तन-मन और धन से चुनाव लड़वाया इसकी हम प्रशंसा करते है। सतपाल प्रधान समाज का उभरता नौजवान नेता है जिसे हर स्थिति में समाज से पूरा सहयोग मिलेगा। वहीं महापंचायत में सतपाल प्रधान ने कहा मैंने समाज का आशीर्वाद लेकर पूरी क्षमता से चुनाव लड़ा, समाज ने मुझे पूरा साथ दिया है जिसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा और कोशिश करूंगा कि जो समाज के भोले भाले लोग लोग जयचंदों द्वारा गुमराह हो गए उन्हें उन्हें भी साथ लेकर चलूंगा। प्रधान हरीश चौधरी ने कहा जयचंदों के द्वारा समाज के नौजवान को हराने के कार्य गौहत्या समान है, यह अक्षम्य है। पूर्व विधानसभा चुनाव लड़ चुके रंजीत बंसल ने कहा जिन लोगों ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर समाज को गुमराह कर भ्रम पैदा करने का कार्य किया गया है उनकी निंदा समाज यहां से करता है और ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा।

लीलू प्रमुख ने महापंचायत में सर्वसम्मति से पास प्रस्ताव वक्ताओं के भाषण के बाद पढ़ते हुए 4 मांगे रखी

  1. गुर्जर समाज पुष्पा सतपाल सिंह प्रधान को पगड़ी बांधकर व 11 लाख रूपए भेंटकर यह संकल्प लेता है कि समाज इनके हर संघर्ष में तन-मन-धन से साथ रहेगा।
  2. गुर्जर सामज उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से लोनी नगरपालिका चुनाव में हुई भारी धांधली, डुप्लीकेट, फर्जी आधार कार्ड व बांग्लादेशियों व रोहिंग्याओं द्वारा प्रभावित किए जाने के प्रमाण है जिसके संबंध में स्वंय प्रशासन द्वारा एफआईआर दर्ज करके स्वीकार किया गया है, को संज्ञान में लेते हुए लोनी नगरपालिका चैयरमेन पर पद निष्पक्षता से वोटों को सत्यापित करते हुए मौजूदा नतीजे को अमान्य घोषित करते हुए पुर्नमतदान कराया जाए। समाज जनभावना के अनुसार पुष्पा सतपाल प्रधान को चैयरमेन मानती है क्योंकि लोनी नगरपालिका में जनादेश का कत्ल किया गया है।
  3. गाजियाबाद जनपद में 2.5 लाख से अधिक गुर्जर समाज के मतदाता है। समाज के जयचंदों को किसी भी चुनाव में कभी भी माफ नहीं करेगा और उनके विरूद्ध रहेगा क्योंकि समाज की नजर सभी जयचंदो पर है।
  4. गुर्जर समाज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से यह मांग करता है कि भाजपा के पक्ष में गुर्जर समाज ने राष्ट्रहित में सदैव शत-प्रतिशत मतदान किया है, बावजूद इसके कैबिनेट में उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिला है। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी से 4 गुर्जरों को लोकसभा का टिकट दिया जाए और उत्तर प्रदेश सरकार में 2 कैबिनेट मंत्रीपद गुर्जर समाज को प्रदान किया जाए।

Latest Posts

रियल पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को कुमकुम लगाकर बोर्ड परीक्षा के लिए भेजा गया

रियल पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को कुमकुम लगाकर बोर्ड परीक्षा के लिए भेजा गया

संस्कृति विवि में ब्रज के साहित्य और कला पर हुआ गहन मंथन

संस्कृति विवि में ब्रज के साहित्य और कला पर हुआ गहन मंथन

ब्रज साहित्योत्सव में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने की ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की बात

ब्रज साहित्योत्सव में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने की ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की बात

रियल पब्लिक स्कूल ने मनाया विदाई समारोह

रियल पब्लिक स्कूल ने मनाया विदाई समारोह

बीसीए डिग्रीधारियों के लिए जॉब के अवसरों की कमी नहीं

बीसीए डिग्रीधारियों के लिए जॉब के अवसरों की कमी नहीं

Related Articles