28 C
Mathura
Sunday, September 8, 2024

GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIN 21st July 2024 Written Update: गुम है किसी के प्यार में 21 जुलाई 2024 लिखित अपडेट

GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIN 21st July 2024 Written Update: गुम है किसी के प्यार में 21 जुलाई 2024 लिखित अपडेट

शो की शुरुआत सावी के इसा और शांतनु से एक अजीब पत्र के बारे में पूछने से होती है। वे विषय बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सावी वैसे भी पत्र ले लेती है। उसे पता चलता है कि उसके खिलाफ एक अपहरण के मामले के कारण उसके गोद लेने के अनुरोध को ठुकरा दिया गया है। यह खबर सावी को तोड़ देती है। वह समझ नहीं पा रही है कि वह वह अच्छी माँ क्यों नहीं बन सकती जो ईशान चाहता है। निराश होकर, वह यह सोचकर निकल जाती है कि वह खुश नहीं रह सकती। ईशा उसका पीछा करने की कोशिश करती है लेकिन उसे चोट लग जाती है। ईशा को बेहतर महसूस कराने के लिए शांतनु आगे आता है।

Anupama Written Update July 21:  अनुपमा लिखित अपडेट 21 जुलाई

Savi’s Heartbreak and Desperation

सावी की दुनिया तब उड़ जाती है जब उसे पता चलता है कि उसका गोद लेने का अनुरोध ठुकरा दिया गया है। वह ईशा को बताती है कि वह कितनी परेशान और उदास है, उसे ऐसा लग रहा है कि वह अपनी जिंदगी खुश नहीं कर सकती और ईशान को वह नहीं दे सकती जो वह चाहता है। भले ही ईशा उसे बेहतर महसूस कराने की कोशिश करती है, लेकिन आप देख सकते हैं कि सावी कितनी दुखी है।

Shantanu and Raju’s Conversation

इसी दौरान, शांतनु वीनू को फोन करके ईशा और सावी पर नजर रखने के लिए कहता है। शांतनु और राजू लिफ्ट के पास एक-दूसरे से मिलते हैं और अपनी समस्याओं के बारे में बात करते हैं। राजू शांतनु को खुश करने की कोशिश करता है और कहता है कि समय सब ठीक कर देगा। गुड नाइट कहने से पहले, शांतनु कहता है कि उसे उम्मीद है कि बप्पा सभी की समस्याओं को ठीक कर देंगे।

 

Harsh and Rajat’s Tense Exchange

राजत को उस समय की याद आती है जब उसका और हर्ष का झगड़ा हुआ था। हर्ष ने उससे कुछ बुरी बातें कही और उसे कुछ करने की चुनौती दी। इस याददाश्त से राजत हर्ष से बहुत बदला लेना चाहता है। इस सब से परेशान होकर राजत शराब पीने लगता है और साइशा को याद करता है।

Savi’s Continued Struggles

सावी फिर से सुप्रिया से एक बच्चे को गोद लेने के बारे में बात करने का फैसला करती है। काकू खुशखबरी लेकर फोन करती हैं – प्रीति का एक बच्चा हुआ है। काकू सावी से कहती हैं कि उसे भी गोद लेने के बारे में सोचना चाहिए। भले ही काकू मदद करने की कोशिश कर रही हो, लेकिन सावी अभी भी उदास है। सुप्रिया फोन करती है, और सावी उस पर अपहरण के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाती है। वह सुप्रिया से उसे गोद लेने में मदद करने की भीख मांगती है, लेकिन सुप्रिया बस फोन काट देती है। इससे सावी रोने लगती है।

Harsh’s Harshness Towards Saisha

एक पार्टी के बाद, हर्ष और आशिका घर वापस आते हैं। हर्ष अपने असली रंग दिखाता है कि वह आशिका और साइशा के साथ कैसा व्यवहार करता है। वह साइशा को परेशान करने के लिए डांटता है। आशिका साइशा की देखभाल करने की कोशिश करती है, लेकिन हर्ष साइशा और राजत को अलग करके उसे हॉस्टल भेजना चाहता है। यह स्पष्ट है कि हर्ष राजत को पाने के लिए बाहर है और साइशा के लिए सबसे अच्छा क्या है इसकी परवाह नहीं करता है।

Emotional Turmoil and Family Dynamics

इस एपिसोड में यह भी दिखाया गया है कि कैसे अन्य पात्र कठिन समय से गुजर रहे हैं। भाग्यश्री देखती है कि राजत परेशान है और समझती है कि वह कितना दुखी है। उसी समय, साइशा हर्ष को अपनी ड्राइंग दिखाने की कोशिश करती है, लेकिन वह फिर से उसे डांटता है जिससे उनके बीच चीजें और भी खराब हो जाती हैं। आशिका मदद करने की कोशिश करती है, लेकिन हर्ष मतलबी बना रहता है।

Conclusion of the Episode

एपिसोड का अंत सभी के अपनी-अपनी समस्याओं और लड़ाई से निपटने के साथ होता है। भले ही हर्ष उससे बुरा व्यवहार करता है, फिर भी साइशा बेहतर महसूस करने के लिए सावी का स्कार्फ थाम लेती है, जो दिखाता है कि वह कितनी परवाह करती है और सुरक्षित और प्यार महसूस करना चाहती है।

Latest Posts

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार प्रशांत कुमार निरीक्षक डाकघर ने कोतवाली कर्णप्रयाग मे एक तहरीर दी।...

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज कोतवाली ज्योतिर्मठ पुलिस ने शराब के नशे में...

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान शिक्षक दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह...

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन बरेली तहसील फरीदपुर नगर की श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने...

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम।

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम। राजीव गांधी राष्ट्रीय विमानन विश्वविद्यालय, फुरसतगंज, “स्थायी भविष्य के लिए शिक्षकों को सशक्त बनाना” थीम के साथ शिक्षक...

Related Articles