27.3 C
Mathura
Tuesday, September 17, 2024

ट्रम्प को वापस लाना है या नहीं, इस पर एलोन मस्क ने ट्विटर पोल शुरू किया

ट्रम्प को वापस लाना है या नहीं, इस पर एलोन मस्क ने ट्विटर पोल शुरू किया

ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क ने मई में कहा कि वह ट्रम्प पर ट्विटर के प्रतिबंध को उलट देंगे, जिसका खाता पिछले साल यूएस कैपिटल पर हमले के बाद निलंबित कर दिया गया था। 

ट्रम्प को वापस लाना है या नहीं, इस पर एलोन मस्क ने ट्विटर पोल शुरू किया
ट्रम्प को वापस लाना है या नहीं, इस पर एलोन मस्क ने ट्विटर पोल शुरू किया

मस्क ने पहले दिन में कहा था कि ट्रम्प के खाते को वापस लाने का फैसला अभी तक नहीं किया गया था, और ट्विटर ने कुछ विवादास्पद खातों को बहाल कर दिया था जिन्हें प्रतिबंधित या निलंबित कर दिया गया था, जिसमें व्यंग्यात्मक वेबसाइट बेबीलोन बी और हास्य अभिनेता कैथी ग्रिफिन शामिल थे।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में खसरा रोग नियंत्रण की समीक्षा की

मस्क का ट्विटर उपयोगकर्ताओं से मार्गदर्शन के लिए पूछने का निर्णय कि मंच पर कौन होना चाहिए, बड़े पैमाने पर छंटनी सहित कंपनी के एक बड़े पुनर्गठन का हिस्सा है।

रॉयटर्स द्वारा देखे गए शेष कर्मचारियों को शुक्रवार को एक मेमो में , मस्क ने उन लोगों से कहा जो सॉफ्टवेयर कोड लिखते हैं, वे सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर के मुख्यालय की 10 वीं मंजिल पर दोपहर तक रिपोर्ट करने के लिए कहते हैं।

अरबपति ने एक फॉलो-अप ईमेल में कहा: “यदि संभव हो, तो मैं इसकी सराहना करूंगा यदि आप व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के लिए एसएफ के लिए उड़ान भर सकें,” उन्होंने कहा कि वह आधी रात तक कार्यालय में रहेंगे और शनिवार सुबह वापस आ जाएंगे।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि पिछले छह महीनों में उनके सॉफ़्टवेयर कोड ने “हासिल” किया है, “कोड की सबसे प्रमुख पंक्तियों के 10 स्क्रीनशॉट तक” का सारांश ईमेल करें।

मस्क ने ईमेल में से एक में लिखा, “छोटे, तकनीकी साक्षात्कार होंगे जो मुझे ट्विटर टेक स्टैक को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देंगे,” और इंजीनियरों से शुक्रवार दोपहर 2 बजे रिपोर्ट करने को कहा।

ईमेल के एक दिन बाद सैकड़ों ट्विटर कर्मचारियों का अनुमान लगाया गया था कि मस्क से गुरुवार की समय सीमा के बाद संकटग्रस्त सोशल मीडिया कंपनी को छोड़ने का फैसला किया गया था कि कर्मचारी “उच्च तीव्रता पर लंबे समय तक” साइन अप करते हैं।

पलायन परिवर्तन और अराजकता में जोड़ता है जिसने मस्क के पहले तीन हफ्तों को ट्विटर के मालिक के रूप में चिह्नित किया है। उन्होंने पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल और सुरक्षा और गोपनीयता के प्रभारी वरिष्ठ अधिकारियों सहित शीर्ष प्रबंधन को एक नियामक से जांच के लिए निकाल दिया है।

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने भी कहा कि ट्विटर को अमेरिकियों को बताना चाहिए कि कंपनी उनके डेटा की सुरक्षा कैसे कर रही है।

टेक वेबसाइट प्लैटफॉर्मर ने शुक्रवार को बताया कि कंपनी के टॉप एड सेल्स एक्जीक्यूटिव रॉबिन व्हीलर को नौकरी से निकाल दिया गया है।

व्हीलर, जिसने पिछले हफ्ते एक मेमो में कर्मचारियों को बताया था कि वह रह रही है, ने शुक्रवार को ट्वीट किया: “टीम और मेरे ग्राहकों के लिए … आप हमेशा मेरी पहली और एकमात्र प्राथमिकता थे”, एक सलामी इमोजी के साथ जिसे विदा के लिए अपनाया गया है प्रस्थान करने वाले कर्मचारी।

ट्विटर ने गुरुवार को कर्मचारियों से कहा कि वह अपने कार्यालयों को बंद कर देगा और दो स्रोतों के अनुसार सोमवार तक बैज की पहुंच में कटौती करेगा। रायटर तुरंत पुष्टि नहीं कर सके कि मुख्यालय फिर से खुल गया है या नहीं।

तीन लोगों ने रॉयटर्स को बताया कि शुक्रवार दोपहर को, कंपनी ने कुछ कर्मचारियों के लिए कंपनी सिस्टम तक पहुंच बंद करना शुरू कर दिया था, जिन्होंने मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था।

एक अन्य सूत्र ने कहा कि कंपनी लागत बचाने के लिए सैक्रामेंटो के पास SMF1 सुविधा में ट्विटर के तीन मुख्य अमेरिकी डेटा केंद्रों में से एक को बंद करने की योजना बना रही थी।

इस महीने ट्विटर कर्मचारियों को अपने पहले ईमेल में, मस्क ने चेतावनी दी कि ट्विटर “आगामी आर्थिक मंदी से बचने” में सक्षम नहीं हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा, “हम ट्विटर नीति को भी बद

Latest Posts

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन राजकीय हाई स्कूल इंद्रहटा अजनर विद्यालय में उत्तर प्रदेश शिक्षा...

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित मथुरा वृंदावन नगर निगम की बोर्ड बैठक मै...

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला मथुरा। वैश्वीकरण के दौर में आयात-निर्यात उद्योग वैश्विक अर्थव्यवस्था को आकार देने में...

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन मथुरा। संस्कृति विश्विद्यालय में विधिविधान से पूजन कर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित हुई। विवि...

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार खबर जनपद चंदौली के चकिया से है जहाँ चकिया पुलिस द्वारा अहरौरा रोड मुड़हुआ...

Related Articles