26.1 C
Mathura
Thursday, September 19, 2024

Anupama 5th January 2023 Update|अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट

Anupama 5th January 2023 Update|अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट

Anupama 5th January 2023 Update:  एपिसोड की शुरुआत होती है जब हसमुख द्वारा अनुपमा से कहता है कि उसे अपने परिवार और घर की देखभाल करने की जरूरत है, दूसरों की नहीं।

हसमुख का कहना है कि अनुपमा अपने दो बच्चों तोशु और पाखी के व्यवहार में कभी सुधार नहीं कर सकती क्योंकि वे इस तरह के आदी हो गए हैं।

लीला पर आते हुए, हसमुख कहते हैं कि लीला जैसी कोई भी महिला कहीं भी हर चीज में जहर घोलना नहीं जानती।

Anupama 5th January 2023 Update|अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट
Anupama 5th January 2023 Update|अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट

हसमुख अनुपमा से कहता है कि जब तक वह एक समर्थक के रूप में काम करती है, तब तक दूसरे उससे समर्थन मांगेंगे।

अनुज अपने हाथ जोड़ता है और हसमुख से कहता है कि वह शाह परिवार के झगड़े और तर्कों के साथ हो चुका है और अब उनसे निपटना नहीं चाहता है।

अनुज कहते हैं कि वे आपस में ऐसे लड़ते हैं जैसे यह कोई युद्ध का मैदान हो और वह इस तरह आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हैं।

Anupama 3rd January 2023 Update|अनुपमा 3 जनवरी 2023 अपडेट

अनुपमा के पास आकर, अनुज उससे कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है लेकिन अनु और उसे अपनी पहली प्राथमिकता बनाने के लिए उससे विनती करता है क्योंकि वे भी उसके जीवन का हिस्सा हैं।

अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट: अनुज के आंसू देखकर अनुपमा का दिल टूट जाता है और उससे पूछती है कि वह इस तरह भीख मांग कर क्या कर रहा है लेकिन अनुज अपने नए साल की योजनाओं के बारे में कहता है कि उसने अनु और उसके साथ योजना बनाई थी।

अनुज की आवाज स्पष्ट रूप से टूट जाती है क्योंकि वह सभी को बताता है कि नए साल में अपनी बेटी को उससे दूर भेजने के बाद वह पीड़ित है।

हसमुख और वनराज के सामने विनती करते हुए अनुज कहते हैं कि इस नए साल से उन्हें अपने परिवार की देखभाल करनी चाहिए और लीला को हर मौके पर अनुपमा को नहीं बुलाना चाहिए।

बाहर लोगों के जयकारे सुनकर, अनुज दो पार्टी पॉपर्स लाता है और उन्हें एक टूटी हुई हंसी के साथ पॉप करता है ताकि सभी को नए साल की अग्रिम बधाई दी जा सके।

शाह परिवार पाखी-अधिक, समर-डिंपल और बरखा-अंकुश के साथ अपने नियोजित कार्यक्रमों के लिए निकल जाता है।

घर लौटने के बाद, वनराज और लीला काव्या को निशाना बनाने लगते हैं, जिस पर वह कहती है कि उसने वहीं सच उगल दिया।

Anupama 5th January 2023 Update: वनराज का कहना है कि अनुज की बात बिल्कुल भी गलत नहीं है और घोषणा करता है कि वह अपने परिवार की देखभाल के लिए दिल्ली की नौकरी की पेशकश को अस्वीकार कर देगा जिससे काव्या नाराज हो जाती है।

दूसरी ओर, अनुज अनुपमा से कहता है कि वे एक-दूसरे से अलग-अलग चीजों की उम्मीद करते हैं और उन्हें डर है कि वे उम्मीदें एक-दूसरे के साथ फिट नहीं होंगी।

अनुज कुछ अकेले समय मांगता है जबकि अनुपमा आंसू बहाने लगती है।

वनराज काव्या से कहता है कि वह अपना भविष्य बनाने के लिए अपने वर्तमान परिवेश को नष्ट नहीं कर सकता, जिसके बारे में काव्या कहती है कि उसने अपने लिए फैसला किया है।

वहीं, पाखी और अधिक साथ में त्योहारों का मजा लेते हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

पाखी अधिक से पूछती है कि क्या वे नए साल में एक नई शुरुआत कर सकते हैं जिससे अधिक सहमत हो जाता है और पाखी को फिर से प्रपोज करता है। तोशु किंजल को अपने साथ एक पार्टी में जाने के लिए कहता है,

जिस पर किंजल जवाब देती है कि वे अब सामाजिक समारोहों में जाने के लिए जोड़े नहीं हैं।

अनुपमा 5 जनवरी 2023 अपडेट: तोशु का कहना है कि वह अपनी गलतियों को भुनाने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन इससे आगे कुछ नहीं कर सकता, जबकि किंजल कहती है कि उसके लिए तुरंत सब कुछ भूल जाना असंभव है।

लीला हसमुख को आकर सोने के लिए कहती है जिस पर हसमुख जवाब देता है कि वह शांति से मरना चाहता है।

दूसरी ओर, बरखा और अंकुश एक पार्टी के लिए एक होटल में आते हैं जहाँ अंकुश उनके कमरे में जमकर शराब पीने लगता है।

अंकुश बरखा से पूछता है कि जब उनके रिश्ते में समान अधिकार हैं तो उन्हें असफलता का टैग क्यों झेलना पड़ रहा है।

अंकुश शराब पीता है जबकि बरखा एक कोने में बैठ कर रोती है क्योंकि अंकुश दुनिया में कोई प्रतियोगिता शुरू करने की कोशिश भी नहीं कर रहा है।

नया साल शुरू होने में 10 मिनट बचे हैं, ऐसे में सभी जोड़ियां दुख और उदासी के साथ हाथापाई में बिखरी नजर आ रही हैं।

Latest Posts

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन राजकीय हाई स्कूल इंद्रहटा अजनर विद्यालय में उत्तर प्रदेश शिक्षा...

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित मथुरा वृंदावन नगर निगम की बोर्ड बैठक मै...

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला मथुरा। वैश्वीकरण के दौर में आयात-निर्यात उद्योग वैश्विक अर्थव्यवस्था को आकार देने में...

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन मथुरा। संस्कृति विश्विद्यालय में विधिविधान से पूजन कर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित हुई। विवि...

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार खबर जनपद चंदौली के चकिया से है जहाँ चकिया पुलिस द्वारा अहरौरा रोड मुड़हुआ...

Related Articles