28 C
Mathura
Sunday, September 8, 2024

Anupama 23rd July 2024 Written Episode Update: अनुपमा का दिल टूटा: अनुपमा अनुज के लिए लड़ाई

Anupama 23rd July 2024 Written Episode Update: अनुपमा 23 जुलाई 2024 लिखित एपिसोड अपडेट

Anupama 23rd July 2024 Written Episode Update: शो की शुरुआत अनुपमा के एक समूह साधुओं से अनूज को वापस देने की भीख माँगने से होती है। वह अनूज, खुद और उनके बच्चे आड़्या की एक तस्वीर पकड़े हुए है, जबकि उसकी आवाज़ उदासी से काँप रही है। लेकिन साधु हिलने को तैयार नहीं होते और कहते हैं कि अनूज उनके साथ रहना चाहता है। हालांकि अनुपमा हार नहीं मानती है और प्रार्थना करती रहती है और पूछती रहती है, उसके शब्द चारों ओर तैरते रहते हैं।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd July 2023 Written Episode Update: ईशा ने शंतनु से सहायता मांगी

अनुपमा अनुज के लिए लड़ाई

वनराज भावनाओं के भँवर में फँसे हुए हैं, अनुपमा से अनुज को छोड़ने के लिए कहते हैं। लेकिन वह कहती है कि नहीं, अनुज के लिए उसका प्यार बहुत मजबूत है जिसे छोड़ दिया जाए। साधु दुखी दिल से अनुज को ले जाते हैं और अनुपमा टूट जाती है। वह दर्द से चीखती है कि अनुज उसे कैसे भूल सकता है, वह जो हमेशा उसके लिए थी, चाहे कुछ भी हो।

अनुज की चिंता

शाह के घर में सबकी भावनाएँ उतार-चढ़ाव से भरी हुई हैं। तोषू और किंजल सबको खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं मौका पाने की तलाश में रहने वाले वनराज अनुपमा की परेशानियों से खुश हैं। उसी समय, आश्रम में साधुओं से अनुज को अच्छा ख्याल मिल रहा है। अपने आश्रम वापस लौटी अनुपमा, अनुज और आड़्या दोनों की चिंता से रुक नहीं पा रही है।

शाह परिवार में तनाव

शाह हाउस उंगली उठाने की जंग का मैदान बन गया है। बा, तोषू और पाखी अनुज की परेशानियों के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, उनके शब्दों में नफरत भरी है। डिम्पल भी इस खेल में शामिल हो जाती है, लेकिन उसका बच्चा टीटू अनुपमा के प्रति वफादार रहता है। किंजल सबकी उंगलियां अनुपमा पर देखकर सहन नहीं कर पाती है, इसलिए वह वानराज की मनाही के बावजूद अनुपमा से मिलने जाती है।

अनुपमा का दिल टूटा

रात होती है, और अनुपमा को अनुज के बारे में ऐसे सपने आते हैं जो उसे डरा देते हैं। वह उसे ढूंढना चाहती है इसलिए वह बाहर निकल जाती है, लेकिन वह वहां नहीं होता। वह हर जगह देखती है, और फिर उसे अनुज दिखाई देता है। वह कमजोर और खोया हुआ है। वह जानता है कि यह वह है और फिर गिर जाता है। अनुपमा की दुनिया फिर से टूट जाती है क्योंकि वह अपने सबसे प्यारे व्यक्ति को जीवित रखने की कोशिश करती है।

वनराज सोचता है कि अनुपमा को उसके किए की सजा मिलनी चाहिए। उसे खुशी होती है जब अनुपमा दर्द में होती है, जो कि गलत है। वह कहता है कि उनके परिवार के टूटने की वजह अनुपमा ही है और वह अब अपने पिता को नहीं देख सकता।

क्या अनुपमा अनुज को बचा पाएगी?

शो के अंत के साथ, अनुपमा की अनुज के लिए भावनाओं को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है। क्या वह उसकी मदद कर सकती है? उनके टूटे हुए जीवन का क्या होगा?”

Latest Posts

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार प्रशांत कुमार निरीक्षक डाकघर ने कोतवाली कर्णप्रयाग मे एक तहरीर दी।...

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज कोतवाली ज्योतिर्मठ पुलिस ने शराब के नशे में...

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान शिक्षक दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह...

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन बरेली तहसील फरीदपुर नगर की श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने...

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम।

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम। राजीव गांधी राष्ट्रीय विमानन विश्वविद्यालय, फुरसतगंज, “स्थायी भविष्य के लिए शिक्षकों को सशक्त बनाना” थीम के साथ शिक्षक...

Related Articles