28 C
Mathura
Sunday, September 8, 2024

Anupama 16 June 2024 Written Update:अनुपमा 16 जून 2024 लिखित अपडेट,अनुज और अनुपमा का मिलन,क्या कहेंगे दिल की बात कपाड़िया जी?

Anupama 16 June 2024 Written Update:अनुपमा 16 जून 2024 लिखित अपडेट,अनुज और अनुपमा का मिलन,क्या कहेंगे दिल की बात कपाड़िया जी?

Anupama 16 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में कई महत्वपूर्ण घटनाएँ घटेंगी।

वनराज शाह को फाइनली मिले सबूत

शाह निवास में वनराज शाह को अपने होने वाले दामाद टीटू के खिलाफ कुछ अहम सबूत मिलेंगे। वनराज का दोस्त, जो एक पुलिसवाला है, उसे यह सबूत देगा। वनराज के चेहरे पर शैतानी मुस्कान देखकर ऐसा लगता है कि वह इस जानकारी का उपयोग टीटू के खिलाफ करेगा।

अनुज और अनुपमा के बीच दिल की बातें

गुलाटी का सच सामने आने के बाद यशदीप और अनुज कपाड़िया इस मामले की तह तक जाने के लिए कमर कस लेते हैं। वे अनुपमा को हिम्मत देते हुए कहते हैं कि वे हर हाल में उसके साथ हैं। अनुज और अनुपमा की मुलाकात में अनुज, अनुपमा से अपनी जिंदगी में वापस आने का आग्रह करेगा। अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि उसका फैसला आध्या और श्रुति को कितना दर्द दे सकता है।

अनुपमा का अमेरिका वापसी का निर्णय

अनुपमा फाइनली यशदीप के आग्रह को मानते हुए अमेरिका वापसी के लिए हां कह देगी। वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है कि इतने कम वक्त में सब कुछ ठीक हो गया। जब अनुपमा कान्हा जी से बात कर रही होगी तभी वहां अनुज पहुंच जाएगा। अनुज और अनुपमा अपने दिल की बात करेंगे। अनुज जहां अनुपमा से उसकी जिंदगी में वापस आने को कहेगा, वहीं अनुपमा उसे छोड़ देने के लिए कहेगी ताकि सबके लिए अच्छा हो।

आध्या की चिंता

उधर, आध्या अनुज के अचानक गायब हो जाने से परेशान होगी और सोचती रहेगी कि अगर श्रुति का कॉल आया तो वह उसे क्या जवाब देगी। अनुज भी अपने फीलिंग्स को दबा नहीं पाता और अनुपमा से कहता है कि वह उसकी तरह अपनी फीलिंग्स को छिपा नहीं सकता।

Latest Posts

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नौकरी पाने के लिए जाली दस्तावेजों लगाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार प्रशांत कुमार निरीक्षक डाकघर ने कोतवाली कर्णप्रयाग मे एक तहरीर दी।...

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज

शराब के नशे मे वाहन चला रहे युवक को पुलिस ने किया पकड़ा वाहन को किया सीज कोतवाली ज्योतिर्मठ पुलिस ने शराब के नशे में...

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

शिक्षक सम्मान समारोह मे मुकुट बिहारी शर्मा एवं देवेंद्र यादव को मुख्यमंत्री ने किया सम्मान शिक्षक दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह...

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अधिकारी को सौंपा ज्ञापन बरेली तहसील फरीदपुर नगर की श्री आदर्श रामलीला कमेटी के कार्यकर्ताओं ने...

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम।

शिक्षक दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम। राजीव गांधी राष्ट्रीय विमानन विश्वविद्यालय, फुरसतगंज, “स्थायी भविष्य के लिए शिक्षकों को सशक्त बनाना” थीम के साथ शिक्षक...

Related Articles