28 C
Mathura
Friday, September 20, 2024

‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत….’ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की बातों पर भड़के अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)

‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत….’ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की बातों पर भड़के अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया ‘झूठा’; कहा, ‘यह सबसे निचला स्तर है..’

'हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत....’ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की बातों पर भड़के अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)
‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत….’ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की बातों पर भड़के अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor)

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते और शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। इसके अलावा एक और चर्चा मलाइका की प्रेग्नेंसी की है। सोशल मीडिया पर बुधवार दोपहर से ही मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की बातें शुरू हो गई थीं। अब अर्जुन कपूर ने इसका जवाब दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस तरह की खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया(West Indies vs. Australia): मारनस लेबुस्चगने(Marnus Labuschagne)ने प्रभावी शुरुआत की

उन्होंने मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई हैं और वह भी बेहद कैजुअल, असंवेदनशील और अनैतिक तरीके से। यह पत्रकार लगातार ऐसी खबरें लिखता है और इससे दूर हो जाता है क्योंकि हम फर्जी गपशप के लेखों को नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन बहुत हो चुका।”

इस पोस्ट के जरिए अर्जुन ने सीधी चेतावनी दी कि हमारी निजी जिंदगी से खिलवाड़ करने की हिम्मत मत करो। खबर थी कि अर्जुन और मलाइका जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इतना ही नहीं, ये भी कहा कि लंदन ट्रिप के दौरान दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी दी थी.

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। दोनों ने अपने रिश्ते का ऐलान 2019 में किया था। उम्र के फासले की वजह से दोनों को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि उनका मलाइका से शादी करने का कोई इरादा नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल वह अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। “ईमानदारी से कहूं तो दो साल का लॉकडाउन, कोरोना महामारी और जो बदलाव हुए हैं, वे कारण हैं। मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं”, अर्जुन ने कहा।

Latest Posts

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन

पीएम पूर्व माध्यमिक विद्यालय नगारा डांग में स्वच्छता पखवाड़ा, नारी शक्ति मिशन गोष्ठी का आयोजन राजकीय हाई स्कूल इंद्रहटा अजनर विद्यालय में उत्तर प्रदेश शिक्षा...

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित

जनता की सेवा का मिला प्रतिफल रचना पाठक को नगर निगम मथुरा मैं कैबिनेट सदस्य किया मनोनित मथुरा वृंदावन नगर निगम की बोर्ड बैठक मै...

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला

राजीव एकेडमी में आयात-निर्यात व्यापार में दक्षता कौशल विकास पर हुई कार्यशाला मथुरा। वैश्वीकरण के दौर में आयात-निर्यात उद्योग वैश्विक अर्थव्यवस्था को आकार देने में...

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन

संस्कृति विवि में स्थापित हुए गणपति, विधिविधान से हुआ पूजन मथुरा। संस्कृति विश्विद्यालय में विधिविधान से पूजन कर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित हुई। विवि...

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

नाजायज गांजा के साथ पुलिस ने 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार खबर जनपद चंदौली के चकिया से है जहाँ चकिया पुलिस द्वारा अहरौरा रोड मुड़हुआ...

Related Articles